Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बालोतरा, निजी बस बोलेरो में भयंकर भिड़ंत, एक महिला की मौत चार गंभीर घायल

बालोतरा, निजी बस बोलेरो में भयंकर भिड़ंत, एक महिला की मौत चार गंभीर घायल बाड़मेर/बालोतरा। शहर में बुधवार शाम जोधपुर रोड़ पर शनि मंदिर के पास...

बालोतरा, निजी बस बोलेरो में भयंकर भिड़ंत, एक महिला की मौत चार गंभीर घायल




बाड़मेर/बालोतरा। शहर में बुधवार शाम जोधपुर रोड़ पर शनि मंदिर के पास एक निजी बस और बोलेरो के बीच भयंकर भिड़ंत हो गई। हादसा इतना तेज था कि बोलेरो गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में बोलेरो में सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को निजी वाहन से बालोतरा के राजकीय नाहटा अस्पताल लाया गया। वहीं एक गंभीर घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया।

पुलिस की जानकारी के अनुसार निजी बस रिफाइनरी की ओर से बालोतरा की तरफ आ रही थी। वहीं बोलेरो बालोतरा से पचपदरा की तरफ जा रही थी। जानकारी के मुताबिक दोनों वाहनों के ओवरटेकिंग के कारण यह सड़क हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही बालोतरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों गाड़ियों को रोड़ से हटवाकर साइड में करवाया। जानकारी के अनुसार हादसे के बाद बस चालक बस को छोड़कर फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हादसे में मोहरो देवी (60) पत्नी मूलाराम जाट निवासी आकड़ली की मौके पर ही मौत हो गई। वही शेराराम (23) पुत्र गंगा राम जाट, हनुमान राम (30) पुत्र भंवरा राम जाट, खेताराम (21) पुत्र पोकरराम जाट, पुष्पा ( 15 ) पुत्री प्रहलादराम जाट सभी निवासी आकड़ली इस हादसे में घायल हो गए।

कोई टिप्पणी नहीं