Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

टाइल्स भरे ट्रेलर व सीमेंट भरे ट्रैक्टर के बीच आमने-सामने भिड़ंत में एक जिंदा जला

टाइल्स भरे ट्रेलर व सीमेंट भरे ट्रैक्टर के बीच आमने-सामने भिड़ंत में एक जिंदा जला  बाड़मेर/बालोतरा। शहर के नजदीक पचपदरा-बालोतरा बाइपास मार्ग...

टाइल्स भरे ट्रेलर व सीमेंट भरे ट्रैक्टर के बीच आमने-सामने भिड़ंत में एक जिंदा जला 




बाड़मेर/बालोतरा। शहर के नजदीक पचपदरा-बालोतरा बाइपास मार्ग पर रविवार शाम साढ़े पांच बजे टाइल्स से भरे ट्रेलर व सीमेंट से भरे ट्रैक्टर के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर की टक्कर से ट्रेलर पलट गया और उसमें भयंकर आग लग गई, जबकि ट्रैक्टर आगे से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं टाइल्स के मलबे में दबने से ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

दरअसल, रविवार देर शाम सीमेंट के कट्टों से भरा ट्रैक्टर बालोतरा से मुंगड़ा की तरफ जा रहा था, वहीं सामने से टाइल्स से भरा ट्रेलर गुडामालानी की तरफ जा रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर व ट्रेलर में भिड़ंत हो गई। ट्रैक्टर की टक्कर के बाद ट्रेलर पलट गया और उसमें भीषण आग लग गई। वहीं ट्रैक्टर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही पचपदरा थानाधिकारी राजेंद्र तथा बालोतरा थाना अधिकारी उगमराज सोनी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। वहीं मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत से आधे घंटे बाद आग पर काबू पाया।

पचपदरा थानाधिकारी राजेंद्र ने बताया कि हादसे के बाद दोनों वाहनों से सीमेंट और टाइल्स का मलबा सड़क पर बिखर गया। टाइल्स के मलबे के नीचे दबने से ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। आग पर काबू पाने के बाद जब ट्रेलर को साइड में करवा कर जांच की गई, तो ट्रैक्टर चालक का शव मलबे में दबा हुआ पाया गया। मृतक की पहचान दलाराम उर्फ हेमाराम प्रजापत निवासी रबारियों का टाका बालोतरा के रूप में हुई। 

आग इतनी तेज थी कि ट्रेलर का आगे का हिस्सा पूरी तरह से जलकर राख हो गए। वहीं पचपदरा-बालोतरा हाइवे पर एक घंटे तक लंबा जाम लगा रहा। मौके पर पहुंचे पुलिस जाब्ते ने रास्ते को खुलवाया।

कोई टिप्पणी नहीं