Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

ओवरब्रिज पर सेल्फी विडियो रील बनाते बोलेरो गाड़ी की चपेट में आने से पांच घायल

ओवरब्रिज पर सेल्फी विडियो रील बनाते बोलेरो गाड़ी की चपेट में आने से पांच घायल @पुखराज शर्मा बाड़मेर/धोरीमन्ना। कस्बे से गुजर रहे राष्ट्रीय र...

ओवरब्रिज पर सेल्फी विडियो रील बनाते बोलेरो गाड़ी की चपेट में आने से पांच घायल



@पुखराज शर्मा
बाड़मेर/धोरीमन्ना। कस्बे से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग 68 पर बने ओवरब्रिज के उपर खड़े पांच युवकों को एक बोलेरो केंपर गाड़ी ने चपेट में ले लिया। जिससे पांचो युवक गंभीर जख्मी हो गए।

पुलिस के अनुसार गुरुवार शाम को करीब 7 बजे दो बाइक पर पांच युवक कैमरे लेकर नेशनल हाइवे ओवरब्रिज पर पहुंचे। वहां पर फोटो व सोशल मीडिया के लिए रील (वीडियो) बना रहे थे। इस दौरान सांचौर की तरफ से आ रही बोलेरो कैंपर गाड़ी ने पांचों युवकों को कुचल दिया। पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ओवरब्रिज के नीचे खड़े लोग भागे और सभी युवकों आनन-फानन में धोरीमन्ना हॉस्पिटल लेकर आए। वहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीन को युवकों को पालनपुर गुजरात रेफर कर दिया गया।

एएसआई लाखाराम मायला ने बताया कि गोविंद कुमार पुत्र गंगाराम विश्नोई निवासी नेड़ीनाडी, हनुमानराम पुत्र रूगनाथराम विश्नोई निवासी कालू की बेरी भूणिया, सुनिल कुमार पुत्र ओमप्रकाश विश्नोई निवासी बोलों का डेर कोजा, रमेशकुमार पुत्र हेमाराम विश्नोई निवासी नेड़ीनाडी व बुधराम पुत्र फूंसाराम विश्नोई निवासी रोहिला पश्चिम गुरुवार शाम को कस्बे से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 68 के ओवरब्रिज के उपर खड़े थे। इस बीच एक बोलेरो केंपर ने उनको चपेट में ले लिया। इससे पांचों गंभीर जख्मी हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों के सहयोग से पांचों को धोरीमन्ना उपजिला अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार किया। सुनील, गोविंद व हनुमानराम तीनो की हालात गंभीर होने के कारण गुजरात के पालनपुर रेफर किया गया। वही बोलरो कैम्पर गाड़ी और ड्राइवर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया हैं।

कोई टिप्पणी नहीं