Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बदमाश ने सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को कुचला, गाड़ी छोड़कर सिलेंडर वितरण करने वाली गाड़ी लेकर भागे

बदमाश ने सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को कुचला, गाड़ी छोड़कर सिलेंडर वितरण करने वाली गाड़ी लेकर भागे बाड़मेर/बायतु। इलाके में एक वांटेड बदमाश ने...

बदमाश ने सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को कुचला, गाड़ी छोड़कर सिलेंडर वितरण करने वाली गाड़ी लेकर भागे




बाड़मेर/बायतु। इलाके में एक वांटेड बदमाश ने गाड़ी को तेज भगाते हुए गैस टंकी भरवाने के लिए सड़क किनारे खड़े सिलेंडर वाली गाड़ी का इंतजार कर रहे बुजुर्ग को कुचल दिया। जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद बदमाश की गाड़ी पलट गई। इसके बाद बदमाश के साथी उसे स्कॉर्पियो में बैठाकर भगा कर ले गए।



पुलिस के अनुसार नरसाली नाडी निवासी मृतक टीकूराम पुत्र पूनमाराम घर के पास ही सड़क किनारे गैस की टंकी लेकर खड़ा था। इस दौरान कोलू की तरफ से तेज गति से आ रही ईसुजी गाड़ी ने बुजुर्ग को उछालते हुए सड़क किनारे खेत के बाड़ की चीणे तोड़ते हुए खेत में जाकर बंद हो गई। जब गाड़ी को वापस स्टार्ट करने की कोशिश की तो गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई तो ईसुजी में सवार दो-तीन बदमाश उतरे और सड़क पर आकर गैस टंकिया वितरण करने आई गाड़ी को रुकवाकर पिस्टल दिखाकर ड्राइवर को नीचे उतारा और सिलेंडर भरी गाड़ी में बैठकर भाग गए। प्राप्त जानकारी अनुसार तीन चार किलोमीटर दूर जाकर गैस टंकियों वाली गाड़ी को छोड़कर सामने से आई स्कार्पियो में बैठकर भाग गए।

बायतु थानाधिकारी ओमप्रकाश के मुताबिक वांटेड अशोक लेघा के ऊपर 2 हजार रुपए का इनाम घोषित है। कोलू से बायतु की तरह अशोक लेघा इसुजी गाड़ी तेज गति से चलाते हुए बुजुर्ग को कुचल दिया। इससे बुजुर्ग की मोत हो गई। बुजुर्ग के शव को बायतु मोर्चरी में रखवाया है। वहीं पुलिस की टीम वांटेड बदमाश और उनके साथियों का लगातार पीछा कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं