Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

आप सब के आशीर्वाद से अभिभूत हूँ, सदैव आपका ऋणी रहूंगा: बालाराम मूंढ

आप सब के आशीर्वाद से अभिभूत हूँ, सदैव आपका ऋणी रहूंगा: बालाराम मूंढ  @मनोहर लाल पंवार बाड़मेर/बायतु। भारतीय जनता पार्टी बाड़मेर जिला महामंत्र...

आप सब के आशीर्वाद से अभिभूत हूँ, सदैव आपका ऋणी रहूंगा: बालाराम मूंढ 




@मनोहर लाल पंवार
बाड़मेर/बायतु। भारतीय जनता पार्टी बाड़मेर जिला महामंत्री व किसान नेता बालाराम मूंढ के जन्मदिन के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी बायतु द्वारा आयोजित जन आशीर्वाद यात्रा व पाटोदी में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जन्मदिन के अवसर पर मूंढ की जन आशीर्वाद यात्रा विशाल जन समूह व सैंकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ शिव भारती जी के मठ से रवाना होकर बायतु विधानसभा के कई गौशाला, मंदिरों व मठों में पूजा अर्जना कर खुशहाली की कामना की और आशीर्वाद लिया। 



इस दौरान पाटोदी में आयोजित विशाल रक्तदान शिविर में यात्रा का समापन किया। इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री बालाराम मूंढ ने कार्यक्रयाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप सब के स्नेह आशीर्वाद से अभिभूत हूँ व आगे भी आप सब स्नेह आशीर्वाद की आशा रखता हूं में आप सबका ऋणी हूँ।     


 मूंढ ने रक्तवीरों का आभार जताते हुए कहा कि मानव जीवन मे सबसे बड़ा दान है रक्तदान इसलिए जीवन मे कभी रक्तदान करने का पुण्य अवसर मिले तो रक्तदान अवश्य करे। इस मौके पर बायतु विधानसभा भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी, कार्यकर्तागण और युवा साथी जन आशीर्वाद यात्रा में साथ रहे।







कोई टिप्पणी नहीं