Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर पुलिस ने शातिर चोर को गुजरात से किया गिरफ्तार, अन्य साथ की तलाश में जुटी पुलिस

बाड़मेर पुलिस ने शातिर चोर को गुजरात से किया गिरफ्तार, अन्य साथ की तलाश में जुटी पुलिस बाड़मेर। जिले की कोतवाली पुलिस ने बोलेरो चुराने वाले चो...

बाड़मेर पुलिस ने शातिर चोर को गुजरात से किया गिरफ्तार, अन्य साथ की तलाश में जुटी पुलिस




बाड़मेर। जिले की कोतवाली पुलिस ने बोलेरो चुराने वाले चोर को गिरफ्तार किया है। स्पेशल टीम ने चोर को गांधी नगर गुजरात से गिरफ्तार किया है। चोरी में शामिल अन्य साथी की तलाश जारी है। करीब एक माह पहले शहर के शास्त्री नगर मोहल्ले से गाड़ीचुराई थी।
दरअसल, बायतु हाल बाड़मेर शहर शास्त्री नगर निवासी देवेंद्र ने 12 नवंबर को रिपोर्ट दी है। इसके मुताबिक 11 नवंबर को शास्त्री नगर किराए के मकान के आगे बोलेरो कैंपर खड़ी थी। रात के समय में चोर चुरा कर ले गए है। सुबह उठने पर गाड़ी नहीं मिली। पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू की। थानाधिकारी गंगाराम खावा के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल सूरजसिंह, कांस्टेबल भरत कुमार व डीसीआरबी हैड कांस्टेबल महिपालसिंह की स्पेशल टीम बनाकर मुखबिर व साइबर टीम की मदद से दिनेश पुत्र पुत्र भभुतराम निवासी नेणासर कागानाड़ा सुबदंड लूणी जिला जोधपुर को बालवा कलोल जिला गांधी नगर गुजरात से गिरफ्तार किया। आरोपी दिनेश से पूछताछ करने पर साथी मोहनलाल उर्फ मुन्ना पुत्र शोभाराम निवासी बायतु चिमनजी के साथ मिलकर कैंपर चोरी करना स्वीकार किया।
कोतवाल गंगाराम खावा के मुताबिक आरोपी शातिर प्रवृति का है। साथी चोर मोहनलाल की पुलिस टीम तलाश कर रही है। वहीं चोर से अन्य चोरी की वारदातों को लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस बोलेरो गाड़ी बरामद करने का प्रयास कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं