Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

डंपर ड्राइवर के अचानक ब्रेक लगाने से हुआ हादसा, ट्रेलर ड्राइवर की मौके पर मौत

डंपर ड्राइवर के अचानक ब्रेक लगाने से हुआ हादसा, ट्रेलर ड्राइवर की मौके पर मौत बाड़मेर/बालोतरा। शहर के नजदीक से गुजरने वाले मेगा हाईवे पर साक...

डंपर ड्राइवर के अचानक ब्रेक लगाने से हुआ हादसा, ट्रेलर ड्राइवर की मौके पर मौत




बाड़मेर/बालोतरा। शहर के नजदीक से गुजरने वाले मेगा हाईवे पर साकरणा बेरा के पास शनिवार शाम 4 बजे ट्रेलर और डंपर के बीच भयंकर भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि ट्रेलर का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में ट्रेलर ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार शनिवार शाम 4 बजे बालोतरा के साकरणा बेरा मेगा हाईवे पर बजरी से भरे डंपर तथा गैस से भरे ट्रेलर के बीच भयंकर भिड़ंत हो गई। पुलिस ने बताया कि आगे की तरफ चल रहे डंपर ड्राइवर ने एकदम ब्रेक लगा दिए तथा पीछे से आ रहे तेज रफ्तार से आ रहा ट्रेलर, डंपर से भिड़ गया। जिससे ट्रेलर के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया तथा ट्रेलर ड्राइवर की इस हादसे में मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में क्षतिग्रस्त ट्रेलर

आसपास के लोगों ने तुरंत 108 एंबुलेंस को सूचना दी तथा कुछ ही देर बाद 108 एंबुलेंस पायलट उमेद सिंह, ईएमटी गोपाल सोलंकी ने ट्रेलर ड्राइवर को बालोतरा के राजकीय नाहटा अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं फिलहाल शव को मोर्चरी में रखवाया गया है।

मृतक की पहचान रघु शर्मा (35) पुत्र सोमदत्त निवासी सांबा जम्मू कश्मीर के रूप में हुई है। फिलहाल शव को बालोतरा के राजकीय नाहटा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही बालोतरा पुलिस मौके पर पहुंची तथा जाम को खुलवाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं