Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सिरोही की पुलिस ने डोडा पोस्त तस्कर को बाड़मेर से किया गिरफ्तार, कोर्ट ने पांच दिन पुलिस हिरासत में भेजा जेल

सिरोही की पुलिस ने डोडा पोस्त तस्कर को बाड़मेर से किया गिरफ्तार, कोर्ट ने पांच दिन पुलिस हिरासत में भेजा जेल सिरोही। जिले के पिंडवाड़ा पुलिस...

सिरोही की पुलिस ने डोडा पोस्त तस्कर को बाड़मेर से किया गिरफ्तार, कोर्ट ने पांच दिन पुलिस हिरासत में भेजा जेल




सिरोही। जिले के पिंडवाड़ा पुलिस ने डोडा पोस्त तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 29 जुलाई को एक ट्रक से 26 क्विंटल डोडा पोस्ट बरामद किया था। कालंद्री थानाधिकारी गनी मोहम्मद ने पूछताछ के बाद डोडा पोस्ट खरीदने वाले तस्कर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने तस्कर को 5 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेजा दिया है।

कालंद्री थानाधिकारी गनी मोहम्मद ने बताया कि पिंडवाड़ा पुलिस ने 29 जुलाई को एक कार्रवाई के दौरान उदयपुर की ओर से सिरोही की ओर आ रहे ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली। तलाशी में पिंडवाड़ा पुलिस को बोरों के अंदर कुल 26 क्विंटल डोडा पोस्ट भरा हुआ मिला। पिंडवाड़ा पुलिस को पूछताछ के दौरान वाहन ड्राइवर रामाराम पुत्र जुगता राम निवासी रावतसर जिला बाड़मेर ने बताया कि वह ट्रक को तेजाराम के कहे अनुसार सुमेरपुर लेकर जा रहा था। ट्रक में भरे डोडा पोस्ट के बारे में पूरी जानकारी तेजाराम को ही है। इस मामले में पूछताछ के बाद मामले की जांच कर रहे कालंद्री थानाधिकारी ने बाड़मेर में दबिश देकर बलाऊ हाल बलदेव नगर बाड़मेर निवासी तेजाराम पुत्र वीरमा राम को गिरफ्तार किया।

कोई टिप्पणी नहीं