Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

दिनदहाड़े घात लगाकर गाड़ी पर फायरिंग, गाड़ी में से जवाबी फायरिंग से लोगो में दहशत

दिनदहाड़े घात लगाकर गाड़ी पर फायरिंग, गाड़ी में से जवाबी फायरिंग से लोगो में दहशत धौलपुर। शहर की सैंपऊ रोड पर मंगल विहार कॉलोनी के पास दोपहर...

दिनदहाड़े घात लगाकर गाड़ी पर फायरिंग, गाड़ी में से जवाबी फायरिंग से लोगो में दहशत




धौलपुर। शहर की सैंपऊ रोड पर मंगल विहार कॉलोनी के पास दोपहर करीब ढाई बजे दिनदहाड़े दो पक्षों में फायरिंग हो गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान आधा दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की गई। जिससे लोगों में दहशत फैल गई। पूरी घटना को लेकर पुलिस की ओर से कोई बयान नहीं आया है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दोपहर करीब ढाई बजे पहले से घात लगा कर बैठे कुछ लोगों ने एक गाड़ी पर फायरिंग कर दी।
जवाब में गाड़ी में से भी फायरिंग की गई। करीब पांच-छह राउंड फायरिंग के बाद दोनों पक्ष फरार हो गए। सूचना मिलने पर सीओ सिटी सुरेश सांखला, कोतवाली थाना प्रभारी अनिल जसोरिया, निहालगंज थाना प्रभारी विजय सिंह समेत पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस टीम पचगांव व अन्य स्थानों की ओर गईं। बता दें, इन दिनों धौलपुर एसपी धर्मेन्द्र सिंह सवाई माधोपुर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में गए हुए हैं। वहीं फायरिंग की घटना को लेकर लोगों में कई तरह की चर्चा सामने आ रही है। कुछ लोगों का कहना है कि यह फायरिंग दो गैंग के बीच गैंगवार का परिणाम है। हालांकि पूरे घटनाक्रम में किसी के भी घायल या हताहत होने की सूचना नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं