Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बालोतरा के पास कार चालक ट्रक में घुसा कार चकनाचूर चालक घायल

बालोतरा के पास कार चालक ट्रक में घुसा कार चकनाचूर चालक घायल बाड़मेर/बालोतरा। उपखंड क्षेत्र के असाडा गांव के समीप हाईवे पर शुक्रवार रात 10 बज...

बालोतरा के पास कार चालक ट्रक में घुसा कार चकनाचूर चालक घायल




बाड़मेर/बालोतरा। उपखंड क्षेत्र के असाडा गांव के समीप हाईवे पर शुक्रवार रात 10 बजे ट्रक व कार के बीच भयंकर भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं ट्रक के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में ड्राइवर को निजी वाहन से राजकीय नाहटा अस्पताल लाया गया।

पुलिस की जानकारी के अनुसार कार ड्राइवर शराब के नशे में था। असाडा गांव के पास रात 10 बजे सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसा। जिससे कार पूरी तरह कार क्षतिग्रस्त हो गई और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है। जिसे राजकीय नाहटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल की पहचान राजुराम (35) पुत्र बाबुलाल प्रजापत निवासी समदड़ी के रूप में हुई है। वहीं, ट्रक के सामने का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

पुलिस ने बताया कि ट्रक में पत्थर भरा हुआ था। जो असाडा गांव में निर्माणाधीन कार्य के लिए जा रहा था। वहीं, कार सवार अपने पारिवारिक कार्य को लेकर जा रहा था तथा शराब के नशे में होने के कारण यह हादसा हुआ। सूचना के बाद जसोल पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों वाहनों को हाईवे से साइड में करवाया तथा जाम को खुलवाया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं