Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सिणधरी के जगदीश चौधरी बने प्रदेश के सबसे बड़े कृषि छात्र संघ के प्रदेश चेयरमैन

सिणधरी के जगदीश चौधरी बने प्रदेश के सबसे बड़े कृषि छात्र संघ के प्रदेश चेयरमैन बाड़मेर। जिले के सिणधरी निवासी जगदीश चौधरी पुत्र रूगनाथ राम क...

सिणधरी के जगदीश चौधरी बने प्रदेश के सबसे बड़े कृषि छात्र संघ के प्रदेश चेयरमैन




बाड़मेर। जिले के सिणधरी निवासी जगदीश चौधरी पुत्र रूगनाथ राम को प्रदेश के सबसे बड़े कृषि छात्र संघ "राजस्थान कृषि छात्र कल्याण संघ" के प्रदेश चेयरमैन के पद पर नियुक्त किया गया। 
बता दें कि चौधरी इस ज़िम्मैंदारी से पहले उदयपुर स्थित स्कूल ऑफ एग्रीकल्चर साइंसेज महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष के पद पर थे।
चौधरी ने शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि वो इस जिम्मेदारी का बखुबी निर्वहन करेंगे और संपूर्ण प्रदेश में कहीं भी कृषि विद्यार्थियों के साथ अन्याय होगा तो उसका डटकर मुकाबला करेंगे और उनके साथ खड़े रहेंगे।
चौधरी के इसी जज्बे, सक्रियता और नेतृत्व कौशल को देखते हुए राजस्थान कृषि छात्र कल्याण संघ के प्रदेश चेयरमैन की ज़िम्मेदारी दी गई।
संघ के प्रदेशाध्यक्ष हनुमान चौधरी और निर्वाचन अधिकारी धनराज चौधरी ने बताया की जगदीश चौधरी हमेशा कृषि विद्यार्थियों के साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर उनकी समस्याओं का समाधान करने को लेकर निरंतर अभ्यासरत रहते हैं। इसी कारण प्रदेश भर के कृषि विद्यार्थियों में चौधरी का क्रेज हैं और कृषि के क्षेत्र में उनकी एक अनूठी छाप हैं। इसी को मध्यनजररखते हुए उनको ये ज़िम्मेदारी दी गई। उम्मीद हैं कि उनके नेतृत्व में कृषि के क्षेत्र में ऐतिहासिक बदलाव आयेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं