Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

संस्था प्रधानों की बैठक में शिक्षकों ने ली स्वच्छता एवं पर्यावरण संरक्षण की शपथ

संस्था प्रधानों की बैठक में शिक्षकों ने ली स्वच्छता एवं पर्यावरण संरक्षण की शपथ  @देवीसिंह देवड़ा बाड़मेर। ब्लाॅक रामसर के पीईईओ क्षेत्र इन्...

संस्था प्रधानों की बैठक में शिक्षकों ने ली स्वच्छता एवं पर्यावरण संरक्षण की शपथ 



@देवीसिंह देवड़ा
बाड़मेर। ब्लाॅक रामसर के पीईईओ क्षेत्र इन्द्रोई व बसरा के संस्था प्रधानों की मासिक बैठक मंगलवार को राप्रावि बलदेव नगर में प्राचार्य पदेन पीईईओ तेजसिंह राठौड़ की अध्यक्षता में आयोजित हुई। इस दौरान दोनों ग्राम पंचायतों के सभी संस्था प्रधानों ने भाग लिया। विद्यालयों को स्वच्छ व सुन्दर बनाने, विद्यार्थियों के आधार व जनआधार अपडेशन, ट्रांसपोर्ट वाउचर, राजस्थान के शिक्षा में बढते कदम, एसएमसी बैठक, पोषाहार मासिक सूचना, शिक्षकों के बकाया प्रकरणों, बाल गोपाल दुग्ध योजना सहित विद्यालय के सर्वांगीण विकास के बिन्दुओं पर चर्चा कर सूचनाएं संकलित की गई। 
संस्था प्रधान भेराराम भाकर ने बलदेव नगर विद्यालय में कार्यरत रहते पिछले चार साल में शैक्षिक और सहशैक्षिक क्षेत्र में किए गए नवाचारों के बारे में जानकारी दी। उपस्थित संस्था प्रधानों ने शिक्षक भेराराम की सराहना करते हुए विद्यालय में संसाधन जुटाने, वृक्षारोपण, स्वच्छता, विद्यार्थियों के नियमितता एवं ठहराव को अनुकरणीय और प्रेरणादायक बताया। 
इस दौरान पीईईओ राठौड़ के निर्देशन में सभी संस्था प्रधानो ने विद्यालयो को सभी गतिविधियों में श्रेष्ठ बनाने के लिए शपथ ली। उन्होंने कहा कि शिक्षक का योगदान राष्ट्र निर्माण में सदैव सर्वश्रेष्ठ रहा है। शिक्षक कठोर मेहनत, समर्पण, निष्ठा और परोपकार की भावना से समाज में बेहतर बदलाव लाने का जज्बात रखता है। 
इस दौरान रायपाल सिंह राठौड़, रूपाराम तंवर, छोटूसिंह सोढा, गौतम बैगड़, गनीखान हालेपोतरा, देवाराम हुड्डा, सीमा यादव, लोकेश सिंह राजपूत, विरेन्द्रसिंह, मुकेश कुमार तंवर, दुर्गाराम चौधरी, दिनेशबाबू भील, मदनलाल गौड़ सहित अन्य उपस्थित रहें।

कोई टिप्पणी नहीं