Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सीमा सुरक्षा बल और सीमा रक्षक बांग्लादेश के बीच मैत्री फुटबॉल मैच का आयोजन

सीमा सुरक्षा बल और सीमा रक्षक बांग्लादेश के बीच मैत्री फुटबॉल मैच का आयोजन @लक्ष्मी शर्मा  जॉयपुरहाट (बांग्लादेश) के लोगों के लिए विशेष दिन ...

सीमा सुरक्षा बल और सीमा रक्षक बांग्लादेश के बीच मैत्री फुटबॉल मैच का आयोजन




@लक्ष्मी शर्मा 
जॉयपुरहाट (बांग्लादेश) के लोगों के लिए विशेष दिन था, क्योंकि सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश (बीजीबी) के बीच विजय दिवस के शुभ अवसर का जश्न मनाने के लिए एक अद्भुत दोस्ताना फुटबॉल मैच का आयोजन जॉयपुरहाट, बांग्लादेश के जिला स्टेडियम में किया गया । यह मैच 1971 के युद्ध में अपने प्राणों की आहुति देने वाले भारतीयों और बांग्लादेशियों के सम्मान में आयोजित किया गया था।



ब्रिगेडियर जनरल ए बी एम नवरोज ईशान, बीएसपी, पीएससी, उत्तर पश्चिम क्षेत्र रंगपुर, बांग्लादेश के क्षेत्रीय कमांडर अन्य बीजीबी अधिकारियों के साथ और सीमा सुरक्षा बल उत्तर बंगाल फ्रंटियर के महानिरीक्षक श्री अजय सिंह अन्य बीएसएफ अधिकारियों के साथ मैत्री फुटबॉल मैच के साक्षी बने। कई उल्लेखनीय नागरिक गणमान्य व्यक्तियों, बांग्लादेश के स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों ने भारी भीड़ की उपस्थिति में मैच खेला गया।

मैच का आयोजन पारंपरिक तरीके से किया गया। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने काफी प्रयास किया, लेकिन कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी। अंत में मैच को ड्रा घोषित कर दिया गया। मैच देखने के लिए दर्शक आसपास के सैकड़ों ग्रामीण व नागरिक भी मौजूद रहे। दर्शकों के अपार उत्साह ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों में उच्च ऊर्जा का संचार किया। अंत में, सद्भावना संकेत के रूप में स्मृति चिन्ह और ट्राफियों का आदान-प्रदान किया गया। इसके अलावा, शुभ अवसर पर उपस्थित बीएसएफ अधिकारियों को बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश के अधिकारियों द्वारा सम्मानित किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं