Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

एक माह से फरार नाबालिग से रेप के आरोपी को पुलिस ने हैदराबाद से किया गिरफ्तार

एक माह से फरार नाबालिग से रेप के आरोपी को पुलिस ने हैदराबाद से किया गिरफ्तार बाड़मेर। लंबे समय तक नाबालिग से रेप करने वाला एक आरोपी को धोरीम...

एक माह से फरार नाबालिग से रेप के आरोपी को पुलिस ने हैदराबाद से किया गिरफ्तार




बाड़मेर। लंबे समय तक नाबालिग से रेप करने वाला एक आरोपी को धोरीमन्ना पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया है। एक माह से फरार चल रहा था। वहीं, पुलिस अन्य आरोपी की तलाश में जुटी है। घटना बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना इलाके की है। इस दौरान नाबालिग प्रेग्नेंट भी हो गई थी।

धोरीमन्ना पुलिस को नाबालिग के पिता ने रिपोर्ट 3 नवंबर को रिपोर्ट दी थी। इसके मुताबिक नाबालिग का भाई और आरोपी हनुमानराम निवासी लालजी की डुगरी हैदराबाद में रेलिंग का काम करते थे। हनुमानराम का घर पर आने जाना होता था। करीब एक दो साल पहले घर के बाहर बनी दुकान में पुत्री को अकेला देखकर रेप किया। वहीं, अश्लील फोटो भी खींच लिए। फोटो वायरल करने व जान से मारने की धमकियां दी। इसके बाद से हनुमानराम लगातार रेप कर रहा था। इस दौरान फोन पर बात भी करता था। कभी कभार अपने दोस्त दिनेश कुमार के फोन से भी बात करता था और बात भी करवाता था। दिनेश ने भी नाबालिग को अकेला देखकर रेप किया। इसकी जानकारी पुखराज निवासी चालकना को होने पर नाबालिग को डराया और जबरदस्ती से रेप कर दिया। इन तीनों ने नाबालिग के साथ अलग-अलग समय में बारी बारी रेप किया।

बार-बार रेप करने से नाबालिग गर्भवती हो गई। 19 अक्टूबर की शाम 11 बजे नाबालिग के पेट में दर्द होने पर गाड़ी में पत्नी इलाज के लिए सांचौर लेकर जाने के दौरान रास्ते मेघवालों की बस्ती नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म दिया। तब नाबालिग व पत्नी ने बच्चे को सड़क के किनारे छोड़कर सांचोर चले गए।

कोई टिप्पणी नहीं