Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

साधु ने महिला पर तेज़ाब फेंका गंभीर रूप से झुलसी अवस्था में कराया अस्पताल में भर्ती

साधु ने महिला पर तेज़ाब फेंका गंभीर रूप से झुलसी अवस्था में कराया अस्पताल में भर्ती भीलवाड़ा। जिले में मांडल थाना क्षेत्र के घोड़ास गांव में...

साधु ने महिला पर तेज़ाब फेंका गंभीर रूप से झुलसी अवस्था में कराया अस्पताल में भर्ती




भीलवाड़ा। जिले में मांडल थाना क्षेत्र के घोड़ास गांव में साधु के वेश में आए एक व्यक्ति ने खेत पर काम करती एक महिला पर एसिड अटैक करने से उसका चेहरा बुरी तरह से झुलस गया। बचने के लिए महिला 1 किलोमीटर तक दौड़ी गंभीर रूप से झुलसी हुई महिला को भीलवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मांडल थाना अधिकारी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि भीलवाड़ा के राजकीय महात्मा गांधी अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती घोड़ास गाँव की 40 साल की जड़ाऊ गुर्जर पर तेजाब से हमला होने की सूचना अस्पताल प्रशासन से मिलने के बाद मैंने थाने के सहायक सब इंस्पेक्टर शंकर लाल को अस्पताल भेजा था।

तेजाब के हमले से घायल महिला जड़ाऊ गुर्जर ने पुलिस को बताया कि आज सुबह जब खेत पर काम कर रही थी तब घोड़ास गाँव के हनुमान मंदिर के महंत सरजू महाराज ने उस पर तेजाब फेंका तेजाब फेंकने से महिला का चेहरा और शरीर का कुछ हिस्सा बुरी तरह से झुलस गया।

मांडल थाने के सहायक सब इंस्पेक्टर शंकर लाल ने बताया कि महिला ने अस्पताल में यह बयान दिया है कि आज सुबह 10:00 बजे के लगभग व खेत पर गई थी खेत उसके घर से करीब 1 किलोमीटर दूर गांव से बाहर है जिस समय उस पर तेज़ाब से हमला हुआ उस समय मौके पर कोई मौजूद नहीं था।

झुलसी महिला ने यह भी बताया कि जब वह सुबह खेत पर भैंस छोड़ने गई थी उसी दौरान काले कपड़े में आए एक साधु वेश धारी व्यक्ति ने पहले उस पर हथियार से हमला किया और फिर जब नीचे गिर गई तो उस पर तेजाब फेंक दिया खेत में आस पास कोई नहीं था वह चिल्लाते हुए गांव की ओर दौड़ी।

मांडल थाना अधिकारी विनोद मीणा ने यह भी बताया कि झुलसी महिला की रिपोर्ट पर भारतीय दंड संहिता की धारा 326Aके तहत मामला दर्ज कर लिया गया है महिला द्वारा घोड़ास हनुमान मंदिर के महंत सरजू महाराज पर लगाए गए आरोप की तस्दीक की जा रही है।
भीलवाड़ा राजकीय मेडिकल कॉलेज के सर्जिकल विभाग के हेड़ डाक्टर पवन बंसल ने कहा की महिला पर कोई केमिकल फेंका गया है जिससे उसका चेहरा झुलसने के साथ - साथ उसकी बायीं आँख को ख़तरा भी हो गया है 
झुलसी महिला की बेटी लक्ष्मी और महिला को अस्पताल पहुँचने वाले देवी लाल ने महिला के कहे अनुसार यह बताया कि किसी काले कपड़े पहने साधु वेषधारी व्यक्ति ने उस पर तेज़ाब फेंका था।

कोई टिप्पणी नहीं