Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ली CM पद की शपथ, कई बड़े नेता हुए शामिल

सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ली CM पद की शपथ, कई बड़े नेता हुए शामिल हिमाचल। शिमला में काग्रेस के नेता सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हिमाचल के 15वें मु...

सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ली CM पद की शपथ, कई बड़े नेता हुए शामिल




हिमाचल। शिमला में काग्रेस के नेता सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हिमाचल के 15वें मुख्यमंत्री रूप में शपथ ली। वहीं मुकेश अग्निहोत्री ने उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। शपथ ग्रहण में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे सहित कई बड़े नेता शामिल हुए।

कांग्रेस विधायक दल के नेता सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान में हिमाचल प्रदेश के 15वें मुख्यमंत्री रूप में शपथ ली। इसके साथ ही मुकेश अग्निहोत्री ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। सुखविंदर सिंह सुक्खू के शपथ ग्रहण समारोह के लिए काफी संख्या में समर्थक पहुंचे पहुंचे हैं, जिनमें ढोल नगाड़ों की धुन में नाच व गा रहे हैं।



इसके साथ ही शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे सहित कई वरिष्ठ शामिल हैं। इससे पहले संजौली हेलीपैड में मीडिया से बात करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि हम सभी खुश हैं, इन्होंने बहुत मेहनत की है।

कोई टिप्पणी नहीं