Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

Video देखें: राजू ठेहट के दो हत्यारों को लाया गया जयपुर, SMS अस्पताल में दो घायल आरोपियों का चल रहा पुलिस पहरे के बीच इलाज।

Video देखें: राजू ठेहट के दो हत्यारों को लाया गया जयपुर, SMS अस्पताल में दो घायल आरोपियों का चल रहा पुलिस पहरे के बीच इलाज। जयपुर। राजस्थान ...

Video देखें: राजू ठेहट के दो हत्यारों को लाया गया जयपुर, SMS अस्पताल में दो घायल आरोपियों का चल रहा पुलिस पहरे के बीच इलाज।




जयपुर। राजस्थान के सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट को दिनदहाड़े गोलियों से छलनी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने आख़िरकार दबोच लिया है. सभी बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस के पसीने छूट गए। कई बार पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग भी हुई जिसमें दो आरोपी सतीश और जतिन को गोली भी लगी है। हालांकि दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है जिन्हे जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल लाया गया है।

यहां एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहाँ पर कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों घायल अपराधियों का इलाज चल रहा है। इससे पहले दोनों घायल बदमाशों को अस्पताल में लाने से पूर्व ही एक वार्ड को पूरी तरह से खाली करा लिया गया था। इसके बाद जैसे ही एंबुलेंस ट्रोमा सेंटर के गेट पर पहुंची तो दोनों को तत्काल पुलिस के कड़े पहरे के बीच वार्ड में ले जाया गया। वार्ड में सबसे पहले घावों को साफ किया तो बदमाश दर्द से कराह उठे। 

फिलहाल दोनों आरोपियों को ऑब्जर्वेशन वार्ड में रखा गया है जहाँ लगातार चिकित्स्कों की विशेष टीम की निगरानी में बदमाशों का इलाज चल रहा है। एसएमएस अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अचल शर्मा ने बताया कि घायलों को ट्रॉमा सेंटर में लाने के तत्काल बाद उनका इलाज शुरू हो चुका है. दोनों की हालात ठीक है और अब जाँच होगी की गोली अंदर है तो फिर सर्जरी करके उसको निकालेंगे।

इसके लिए सर्जन लगे हुए है। माना जा रहा है कि अभी कुछ दिन दोनों आरोपियों को यही अस्पताल में रखा जाएगा। अस्पताल प्रशासन ने इलाज के लिए डॉक्टर्स की विशेष टीम SMS अस्पताल में लगाई है।

आपको बता दे कि पहाड़ियों में छिपे बदमाशों ने दो पुलिस इंस्पेक्टर पर फायरिंग की जिसके बचाव में पुलिस ने जवाबी फायरिंग की इस दौरान बदमाशों के पैर में गोली लग गई।

कोई टिप्पणी नहीं