Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

चाकू से वार कर युवक का गला घोटा: हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन, नहीं उठाया शव

चाकू से वार कर युवक का गला घोटा: हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन, नहीं उठाया शव पाली। शहर के बांगड़ हॉस्पिटल के बाहर मृतक के परिजन...

चाकू से वार कर युवक का गला घोटा: हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन, नहीं उठाया शव


पाली। शहर के बांगड़ हॉस्पिटल के बाहर मृतक के परिजन एकत्रित हो गए। जो आरोपियों की गिरफ्तारी और मृतक परिवार को मुआवजा देने के बाद ही शव उठाने की मांग कर रहे है। शाम साढ़े चार बजे तक कोई फैसला नहीं हो सका।
चाकू से वार कर युवक की सोमवार देर रात हत्या कर दी गई। शव पर चाकू के पांच वार थे। उसके बाद गला घोंटकर हत्या की गई। मृतक के परिजन और समाज के लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर धरना दिया।

मामला पाली के सुमेरपुर रोड बांडी नदी पुल के पास का है। मृतक बजरंग बाड़ी में जाने वाले रास्ते में एक निर्माणाधीन गोदाम में चौकीदारी करता था। शव को बांगड़ हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है। घटना के बाद मृतक के परिजन व समाज के लोग बांगड़ हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर एकत्रित हो गए और धरना दिया।

कोतवाली SHO रविन्द्र सिंह खिंची ने बताया कि मृतक डेंडा निवासी 35 साल का राणाराम मेघवाल पुत्र गेमारा मेघवाल था। यहां गोदाम की चारदीवारी का निर्माण कार्य चल रहा था। मृतक यहां चौकीदारी करता था और अपनी पत्नी के साथ गोदाम में बने कमरे में रहता था। रविवार को उसकी पत्नी डेंडा गांव ढूंढ के कार्यक्रम को लेकर गई हुई थी।

सोमवार रात को किसी ने युवक की हत्या कर दी। युवक की पीठ, पेट, जांघ सहित कई जगह चाकू से वार किया गया। इसके साथ ही युवक का चुंदड़ी से गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना को लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे है।

रंजिश के चलते हत्या
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि रंजिश के चलते संभवत युवक की हत्या की गई। उसके कान में सोने के लूंग पहने हुए मिले। चाकू से युवक पर कई वार किए गए। उसके बाद गला भी घोटा गया ताकि युवक जिंदा न रहे। मंगलवार सुबह करीब आठ बजे पास के गोदाम में काम करने वाला हीरालाल चाबी देने आया तब युवक की शव गोदाम परिसर में पड़ा मिला। इस पर उसने गोदाम मालिक आमीन भाई छीपा को सूचना दी।

कोई टिप्पणी नहीं